Header Ads

इन 5 सितारों ने सहा अपने ही बच्‍चों को खोने का दुख, जानें कैसे हुई थी मौत !

दोस्तो हम आज आपको बताने वाले है बॉलीवुड के इन सितारों ने सहा है अपने बच्चो का खोने का दुख आइये जानते है कौन है ये सितारे।

Third party image reference
1:- गोविंदा
गोविंदा ने बॉलीवुड मे हीरो नंबर 1 की भूमिका निभाई है और लोगो को काफी ज्यादा हँसाया है लेकिन हम आपको बता दे कि दूसरों को हंसाने वाले गोविंदा को एक बार बहुत बड़ा दुख झेलना पड़ा था।

Third party image reference
दरअसल गोविंदा को 4 महीने कि बेटी कि मौत दर्द झेलना पड़ा था। गोविंदा कि ये बेटी समय से पहले पैदा हुई थी इसलिए ज्यादा दिन तक नहीं जी पाई थी।
2:- शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी को भी इस दर्द से गुजरना पड़ा था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी हुई इसी दौरान शिल्पा शेट्टी गर्भवती हो गई थी लेकिन उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने गर्भपात कराया था।

Third party image reference
3:- प्रकाश राज
प्रकाश राज बहुत बड़े और शानदार विलेन है आपने प्रकाश राज को 'वांटेड' और 'सिंगम' फिल्म मे जरूर ही देखा होगा। प्रकाश राज का 5 साल का बेटा पतंग उड़ा रहा था तभी टेबल से गिर गया था जिससे काफी ज्यादा चोटे आई थी और बाद मे उस बच्चे की मौत हो गई थी।

Third party image reference
4:- काजोल
काजोल भी इसी दुख से गुजर चुकी है दरअसल काजोल ने 2011 एक एक्टोपिक गर्भधारण कराया था और बाद मे इनका गर्भपात हो गया था और उस समय काजोल का ऑपरेशन भी करना पड़ा था।

Third party image reference
5:- आमिर खान
आमिर खान की पत्नी किरण राव गर्भवती थी और किसी कारण से उनका गर्भपात हो गया था। इससे आमिर खान और किरण राव को काफी दुख हुआ था।

Third party image reference
दोस्तो आप क्या कहना चाहते है इन सितारों के बारे मे हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की खबरे पड़ना पसंद करते है तो हमे फॉलो करे और साथ ही शेयर लाइक करना न भूले।

No comments