Header Ads

प्रियंका से पूछा क्या शिवसेना में आने के बाद भी स्मृति के खिलाफ गाएंगी गाना, मिला ये जवाब

देश की राजनीति में शुक्रवार एक बड़े फेरबदल का गवाह बन गया। कांग्रेस की चर्चित नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया। उन्होंने शिवसेना का दामन थाम लिया। इसके बाद उन्होंने सफाई भी दी कि आखिर वो कांग्रेस से क्यों अलग हुईं। हालांकि इसी बीच एक बड़ा सवाल उनसे पूछा गया कि क्या अब भी वो स्मृति ईरानी के खिलाफ गाना गाएंगी, जानें उन्होंने क्या जवाब दिया।

Google Image

स्मृति के खिलाफ इस गाने से आई थीं सुर्खियों में

कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता प्रियंका पार्टी का बड़ा टीवी का चेहरा थीं। वो टीवी में होने वाली बहस में कांग्रेस का बेबाकी से पक्ष रखती थीं। हालांकि शुक्रवार को उन्होंने आत्मसम्मान की वजह से पार्टी का दामन छोड़ दिया। वो मथुरा में उनका अपमान करने वाले नेताओं को पार्टी में वापस लेने से नाराज थी। प्रियंका अपने एक गाने की वजह से सुर्खियों में आई थीं जो उन्होंने स्मृति ईरानी के हलफनामे में पढ़ाई की जानकारी देने के बाद गाया था। उन्होंने गाकर कहा था कि स्मृति भी कभी ग्रेजुएट थीं।

Google Image

शिवसेना में आने के बाद गाएंगी तो जानें क्या बोलीं

प्रियंका कांग्रेस में तो इस गाने को गा रही थीं लेकिन अब वो शिवसेना में हैं और शिवसेना एनडीए का घटक दल है। ऐसे में जब एएनआई न्यूज एजेंसी के पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि अब पार्टी बदलने के बाद भी वो स्मृति के खिलाफ गाना गाएंगी तो उन्होंने बड़ा जवाब दिया। वो बोलीं कि जरूरत पड़ने पर शिवसेना ने भी भाजपा सरकार के खिलाफ बयान दिए हैं। वहीं प्रियंका ने कहा कि जहां तक उनकी बात है तो आगे भी वो गाना गाती रहेंगी।
दोस्तो आपको क्या लगता है प्रियंका को स्मृति का विरोध अब करना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

No comments