Header Ads

सलमान खान की कलाई में पड़े इस ब्रेसलेट का महत्व और कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नमस्ते दोस्तों, आपका मेरे चैनल में स्वागत है। आप सब ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता 'सलमान खान' के हाथ मे एक ब्रेसलेट देखा ही होगा। सलमान खान उस ब्रेसलेट को कभी भी खुद से दूर नही करते है और वह उसे हमेशा पहनकर रखते है। बहुत सारे लोग यह जानने के लिए उत्सुक है कि उस ब्रेसलेट की कीमत क्या होगी। आज इस पोस्ट में हम आपको सलमान खान की कलाई में पड़े उस ब्रेसलेट का महत्व और कीमत के बारे में बताएंगे। तो आइए हम उस ब्रेसलेट की कीमत के बारे में जानते है।

Third party image reference
दोस्तों, हम आपको बता दे कि, सलमान खान के उस फ़िरोज़ा रत्न की चौड़ाई 1.75 सेमी और वज़न 100 ग्राम है। यह ब्रेसलेट सलमान खान को उनके पिता एक उपहार के रूप में दिए थे। और ऐसे कई कारण है कि वह उस मणि के छोटे से टुकड़े को पहनते है।

Third party image reference
सलमान खान के फैंस यह मानते है कि, यह फिल्मों में सलमान खान की भारी सफलता का एक कारण है। इसके अलावा यह ब्रेसलेट सलमान खान को हर बुरी शक्तियों से भी बचाता है।

Third party image reference
हम आपको बता दे कि, यह ब्रेसलेट की कीमत 50 हज़ार रुपये है, जो कि एक शुद्ध फ़िरोज़ा पत्थर है। जो केवल यूरोप की पहाड़ियों में पाया जाता है। यह ब्रेसलेट सलमान खान के लिए बहुत अनमोल है। सलमान खान इस ब्रेसलेट को कभी भी अपने से दूर नही करते है और वह उस ब्रेसलेट को हमेशा पहनकर रखते है।

Third party image reference
तो दोस्तों, आपका इस विषय के बारे में क्या कहना है? आप अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से बता सकते है। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना न भूले। अगर आपको रोज़ाना बॉलीवुड से जुड़ी खबरे पढ़नी हो तो आप मुझे फॉलो भी कर सकते है।

1 comment: