Header Ads

मशहूर न्यूज एंकर को कांग्रेस ने चुनावी जंग में उतारा, राहुल गांधी ने मचाई बड़ी खलबली

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रत्याशियों के नामों के ऐलान होने लगे हैं। करीब-करीब सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों का ऐलान करती जा रही हैं। कुछ नाम चौंकाने वाले भी आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की बात करें तो पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बड़ा निर्णय कर सबको चौंका दिया है। राहुल ने एक मशहूर टीवी एंकर को टिकट दे दिया है। आइए जानें वो कौन है और किस सीट से राहुल ने उनको टिकट दिया है।

Google Image

यूपी है कांग्रेस की बड़ी चुनौती

राहुल गांधी के लिए सबसे बड़ी चुनौती उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटें हैं। इसकी वजह यहां सपा-बसपा का मजबूत गठबंधन तो है ही, साथ ही भारतीय जनता पार्टी की बड़ी चुनौती भी है। हालांकि राहुल ने अपनी बहन को यूपी कांग्रेस कांग्रेस में जान फूंकने के लिए भेजा है लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी मुसीबत वो बड़े चेहरे हैं जिनको यूपी की सीटों पर उतारा जा सकता है।

Google Image

इस सीट से दिया टीवी एंकर को टिकट

कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बड़ा दांव खेल दिया है। उत्तर प्रदेश में मशहूर चेहरों को तलाश रही कांग्रेस ने एक चर्चित चेहरा तलाश लिया जो राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है, साथ ही टीवी जगत का भी जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने एक टीवी एंकर को टिकट दे दिया है। उनको यूपी की महाराजगंज सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। इसका ऐलान शुक्रवार को किया गया है।

Google Image

ये है वो टीवी एंकर जिसको मिला टिकट

राहुल गांधी ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए जिस टीवी एंकर को चुनाव मैदान में उतार दिया है वो सुप्रिया श्रीनेत हैं। कई बड़े-बड़े चैनलों में न्यूज एंकरिंग करने वाली सुप्रिया के पिता महाराजगंज से सांसद रह चुके हैं। वो पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं। उनको अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री का टिकट काटकर कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

Google Image
दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी ने ये कैसा फैसला लिया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

No comments