Header Ads

एक ओवर में 6 छक्के खाने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड ने युवराज सिंह के संन्यास के बारे में क्या कहा, पढें रिपोर्ट

खेल समाचार

कल 10 जून को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बीच क्रिकेट जगत के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अचानक मीडिया कॉन्फ्रेंस में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी, इस घोषणा के बाद क्रिकेट जगत चौंक गया। युवराज सिंह अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते थे। 



युवराज सिंह के संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई हैं। जिस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो था इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड का ट्वीट। बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने 2007 के आईसीसी ट्वेंटी विश्वकप में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के मारे थे, उसके बाद से दोनों दुनिया भर में मशहूर हो गए थे। 

युवराज सिंह के संन्यास के फैसले पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के माध्यम से दी, ब्रॉड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद की युवराज सिंह के साथ एक फोटो भी शेयर की है। ब्रॉड ने युवराज को संन्यास के बाद जीवन में आनंद की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। ब्रॉड के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

युवराज सिंह ने बढ़ती उम्र व फिटनेस समस्या के कारण क्रिकेट जगत से सन्यास ले लिया। भारत की 2011 के विश्वकप जीत में युवराज सिंह का महत्वपूर्ण योगदान था। विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए युवराज सिंह को मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था। इसके अलावा 2007 विश्व कप जीत में भी युवराज सिंह का महत्वपूर्ण योगदान था। युवराज सिंह को भारतीय मध्यक्रम की जान व सिक्सर किंग के नाम से भी जाना जाता है।

No comments