Header Ads

BIG News ममता बनर्जी का टीएमसी कार्यकर्ताओं को नया फरमान,

दिल्ली

जय श्रीराम के नारे पर क्रोधित होकर लोगों को चेतावनी देने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नया फरमान जारी किया है। ममता बनर्जी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि अब पार्टी के सारे कार्यकर्ता फोन कॉल रिसीव करने पर हेलो की जगह जय बांग्ला व जय हिंद शब्दों का इस्तेमाल करेंगे।



कुछ दिन पहले ममता बनर्जी के काफिले के सामने कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे, इस कारण ममता बनर्जी आग बबूला हो गई और अपनी कार से उतरकर सड़क पर ही लोगों को धमकियां देने लग गई थी। उस वक्त ममता बनर्जी ने लोगों को देख लेने की धमकियां भी दी थी। उसी घटनाक्रम के बाद उस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। ममता बनर्जी के इस प्रकार के व्यवहार की पूरे देश में आलोचना हुई थी।

आज ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी संस्कृति जिंदा रखनी है, उन्होंने कहा कि हमें 'जय बांग्ला' स्लोगन का इस्तेमाल करते हुए कोई नहीं रोक सकता है। हम इसी के माध्यम से बंगाल की अपनी संस्कृति को आगे तक लेकर जाएंगे। इसी दरमियान ममता ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को भी कहा कि आप फोन पर बात करते वक्त 'जय बांग्ला' स्लोगन का इस्तेमाल करेंगे । ममता ने लोगों से कहा कि आप प्रतिदिन हर जगह जय बांग्ला व जय हिंद नारे का इस्तेमाल करें। ममता बनर्जी के इस स्लोगन को जय श्री राम नारे के विरोध में बताया जा रहा है।

No comments