Header Ads

पाक कप्तान सरफराज बहुत गुस्से में ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, जानिए फिर क्या हुआ?

ICC World Cup 2019 भारत - पाक  : विश्व कप में भारत ने लगातार सातवीं बार पाकिस्तान को हरा दिया । इस मैच के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना हो रही है। शोएब अख्तर और वसीम अकरम जैसे टीम के पूर्व क्रिकेटरों ने भी सरफराज अहमद की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं। इतना ही नहीं मैच के बाद से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा नहीं है और टीम दो गुटों में बंटी हुई है।


दो गुट बने: एक अन्य टीवी चैनल ने कहा कि टीम में दो गुट हैं, जिनमें एक मोहम्मद आमिर का और दूसरा इमाद वसीम का है। इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद एक मशहूर पाक अभिनेता और क्रिकेटप्रेमी ने सोशल मीडिया पर मौखिक संदेश जारी करके शोएब मलिक, इमाम और बाबर आजम पर सरफराज के खिलाफ गुट खड़ा करने का आरोप लगाया था।





















कप्तान का गुस्सा: सूत्रों के मुताबिक दो पाक खिलाड़ियों ने माना कि भारत के खिलाफ सरफराज काफी नाराज होकर ड्रेसिंग रूम में आए थे और अपना गुस्सा कुछ खिलाड़ियों पर निकाला था। एक खिलाड़ी ने कहा, यह गुस्सा हताशा की वजह से था। उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया या गुटबाजी की बात नहीं की। उन्होंने यह जरूर कहा कि खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए।

पाकिस्तान में जगह जगह TV सेट तोड दिए गए दर्शक नाराज़।

ये भी पढ़ें - एक ओवर में 6 छक्के खाने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड ने युवराज सिंह के संन्यास के बारे में क्या कहा, पढें रिपोर्ट

No comments