Header Ads

चाय वाला PM बन गया, शराब पीने वाला सांसद - बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार

झुंझुनू

राजस्थान के झुंझुनू से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद नरेंद्र कुमार ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नरेंद्र कुमार ने एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में चाय बेचने वाला पीएम बन गया है, भीलवाड़ा में स्कूटी वाला सांसद बन गया है और आपकी जुल्फों में शराब पीने वाला भी अब सांसद बन गया है।



भाजपा सांसद के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। नरेंद्र कुमार इससे पहले भी इस प्रकार के बयान देकर विवाद खड़ा कर चुके हैं। चुनाव प्रचार के समय भी बीजेपी नेता नरेंद्र कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि शराब के दो पेग अधिक लगाना और सारे के सारे वोट बीजेपी को डलवा देना। अब सांसद निर्वाचित होने के बाद फिर से नरेंद्र कुमार ने झुंझुनू के कमलासर गांव में एक स्वागत कार्यक्रम में इस प्रकार का गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। 

इतना ही नहीं कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने नरेंद्र कुमार के इस बयान पर तालियां बजाई। हालांकि अब सोशल मीडिया पर झुंझुनू सांसद के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है। हो सकता है भारतीय जनता पार्टी भी नरेंद्र कुमार पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करें।

No comments