Header Ads

शर्मनाक : मेट्रो में अंतरंग हो रहे जोड़े का ये वीडियो पॉर्न साइट पर वायरल 1 लाख से ज़्यादा व्यू हो चुका है देखें पूरी रिपोर्ट कहाँ हुआ वाइरल और पुलिस क्या सफ़ाई दे रही है

राजधानी के एक मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग हो रहे जोड़े का वीडियो पॉर्न साइट पर डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पॉर्न साइट पर मौजूद इस वीडियो को देखने से पता चला कि यह दिल्ली मेट्रो के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2:22 बजे किसी ने लाइव फीड से मोबाइल पर रिकॉर्ड किया है।
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी 'खतरों के खिलाड़ी' में करने वाली हैं धमाल, आम्रपाली ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इसके बाद डीएमआरसी ने इस संबंध मे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


उधर, पॉर्न वेबसाइट पर डाले गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक व्यू मिल चुका है। डीएमआरसी ने घटना की पुष्टि करते हुए आजादपुर पुलिस थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ शिकायत देने की पुष्टि की।

वहीं पुलिस ने भी यह साफ किया कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा कि डीएमआरसी ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दी गई है।
मां बनने के बाद और भी हसीन द‍िखने लगी हैं 'अनीता भाभी', गवाह बनी लेटेस्ट तस्वीरें

उन्होंने कहा कि हमने सभी संबंधित जानकारी, ब्योरा और घटना का फुटेज पुलिस के साथ साझा किया है और जांच में हर संभव मदद कर रहे हैं।

दयाल ने कहा कि हम लोगों से अपील करते हैं कि वे मेट्रो सिस्टम में ऐसी हरकत न करें। यह पूछे जाने पर कि क्या डीएमआरसी ने वीडियो बनाने वाले शख्स की पहचान कर ली है तो इस पर दयाल ने कहा कि हम अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं और मामले में शामिल आरोपी व्यक्ति के खिलाफ जो भी कार्रवाई बनती है, वह जरूर की जाएगी।

No comments