Header Ads

INDvsNZ: रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में हार के दो दिन बाद बयां किया दर्द, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

ICC World Cup 2019, India vs New Zealand Semi Final: भारतीय टीम के दो सबसे बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली आईसीसी विश्वकप का सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सस्ते में निपटे और भारत हार गया।

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से मात देकर विश्वकप की दौड़ से बाहर कर दिया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए।


इसके साथ ही भारत की जीत की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं। भारत की सेमीफाइनल में इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं।

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया है। रोहित का यह ट्वीट काफी इमोशनल है। उनके ट्वीट में उनकी निराशा साफ नजर आ रही है।


रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- जब हमारी जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह परफॉर्म नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और वर्ल्ड कप जीतने का मौका हमसे छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें घर से अविश्वसनीय सपोर्ट मिला। लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि हम रोहित शर्मा को अब भी पहले जैसा ही सपोर्ट करते हैं और करते रहेंगे।

बता दें कि भारत मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन शीर्ष क्रम की नाकामी से वह एक आसान लक्ष्य का पीछा नहीं कर सके। लीग मैचों में पांच शतक बनाने वाले रोहित शर्मा से जब भारत को सेमीफाइनल में एक बड़ी पारी की जरूरत थी तो वह टीम को निराशा में छोड़कर पवेलियन लौट गए। रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 81 का रहा।

                
               IND VS ENG ICC WORLD CUP 2019: भारत की हार से बौखलाए वकार यूनिस, लगाया ये बड़ा इल्जाम
                 वीडियो

No comments