Header Ads

मुख्यमंत्री के बेटे से शादी करके खुश है यह अभिनेत्री, पति के खातिर छोड़ चुकी है काम करना

Mysterious news: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे ही खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया, लेकिन खुद की शादी हो जाने के बाद उन्होंने सफल फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया और आजकल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में ही व्यस्त है एक ऐसी अभिनेत्री है जेनेलिया डिसूजा । जिसने अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के जलवे बिखेर कर हर किसी को अपना फैन बना लिया, लेकिन आज वह फिल्मों में नजर नहीं आती है । जेनेलिया ने साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था । इसके बाद कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया ।

Third party image reference

मुख्यमंत्री के बेटे से शादी करके काफी खुश है यह अभिनेत्री

आप सभी को पता ही होगा कि जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर रितेश देशमुख से शादी की थी । इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है । बता दें कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके विलास देशमुख के बैठे हैं । आपको बता दें कि इन दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत पहली ही फिल्म से हुई थी। दोनों की मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी तब रितेश देशमुख के पापा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे, लेकिन शुरुआती दिनों में जेनेलिया ने रितेश देशमुख को इग्नोर किया लेकिन धीरे-धीरे इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ती गई और दोस्ती हुई बाद में दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और आज यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल मानी जाती है ।

Third party image reference

पति के खातिर छोड़ चुकी है काम करना

आम लड़की हो या अभिनेत्री जब भी इनकी शादी हो जाती है तब जिम्मेदारियां बढ़ जाती है और ऐसा ही जेनेलिया डिसूजा के साथ भी हुआ । शादी हो जाने के बाद वह पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हो गई और उन्होंने अपने पति रितेश देशमुख के खातिर फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया । ज्यादातर टाइम वह अपने बच्चों के साथ ही स्पेंड करती है और आए दिन अपने पति के साथ घूमते फिरते हुए भी नजर आती रहती है । आजकल फिर से जेनेलिया लाइमलाइट में आने लगी है और हो सकता है कि जल्द ही फिल्मों में भी नजर आए ।

Third party image reference
जेनेलिया डिसूजा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया हुआ है जिनमें जाने तू या जाने ना, फोर्स, चांस पे डांस, तेरे नाल लव हो गया और जय हो जैसे कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है इसके अलावा वह साउथ की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट कपल लगती है ।

No comments